चलिए हमने भी भाग ले लिया एक ब्लागर मीट में

"किसी तरह का बल प्रदर्शन तो नहीं होने वाला है?" यह मैंने संजीत से पहले ही पूछ लिया और फिर महेश सिन्हा जी के निमंत्रण पर रायपुर में आयोजित ब्लागर मीट में शामिल हो गया| मुझे गगन शर्मा, ललित जी, राजकुमार जी, अनिल जी, प्रिय अंकुर जैसे ब्लागरो से मिलने का अवसर मिल गया|

इस बैठक की शुरुआत चिठ्ठाचर्चा-विवाद से हुयी| काफी दिनों से ब्लॉग की दुनिया से दूर रहने के कारण मुझे पूरी बात पता नहीं थी| फिर मुझे पाबला जी भी अच्छे लगते है सुकुल जी भी| मसिजीवी को भी मैं पढ़ता हूँ और बाकी सब को भी| मै इस पचड़े से दूर ही अच्छा| यह सोचकर अगले विषय की प्रतीक्षा करता रहा|

मीट अच्छी रही|

शाम के अखबार से पता चला कि यह प्रायोजित (?) मीट थी| यद्यपि आयोजक इसे बार-बार नकार रहे थे| "राज्य के प्रति किये जा रहे दुष्प्रचार के विरोध में ब्लॉगर एक हुए" ऐसा अखबारों ने छापा| हमें तो इसके बारे में बताया नहीं गया था| यही बताया गया था कि केवल मीट है आपसी मेलजोल होगा| खैर, ऐसा तो होता ही रहता है| ब्लागरो के एक संगठन बनाने की भी चर्चा हुयी| मुझे इस विषय में ज्यादा जानकारी नहीं है|

मीट के बारे में आधिकारिक जानकारी आपको दूसरे ब्लागों से मिलेगी| प्रतीक्षा करिए|

Comments

Udan Tashtari said…
आप पहुँचे थे जानकर अच्छा लगा. अब रिपोर्टों की प्रतिक्षा है.
कमल बस छटा बिखेरता है. आपने मीट एटेंड की. मुबारक.
ब्‍लॉगर शब्‍द से जुड़ा
प्रत्‍येक विवरण
नेक लगता है।
आप का वहाँ होना अच्छा लगा।

Popular posts from this blog

अच्छे-बुरे भालू, लिंग से बना कामोत्तेजक तेल और निराधार दावे

World Literature on Medicinal Plants from Pankaj Oudhia’s Medicinal Plant Database -719

स्त्री रोग, रोहिना और “ट्री शेड थेरेपी”